कोचिंग संचालक ने नाबालिग लड़की से किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर कराया गर्भपात, खुल गया मामला

ब्यूरो : AB LIVE NEWS 

बैतूल। अध्यापक को सबसे बड़ा दर्जा मिलता है जो कि गुरु में गिनती होती है कहा जाता है कि एक मामला ऐसा ही सामने आया है जो कि गुस्रू शिष्या की बीच की दूरी की हद पार कर दी है ।

आमला थाना क्षेत्र के एक गांव में कोचिंग संचालक द्वारा गुरू-शिष्य के रिश्तों को शर्मसार किए जाने का मामला सामने आया है ।

संचालक ने कोचिंग में पढ़ने आने वाली 15 वर्षीय छात्रा से पहले दुष्कर्म किया और गर्भवती होने पर उसका एक निजी अस्पताल में गर्भपात करा दिया।

अज्ञात व्यक्ति की सूचना पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।फोन कॉल से मिली जानकारी, पुलिस ने जानकारी दी है कि एक अज्ञात फोन कॉलर द्वारा पुलिस अधीक्षक बैतूल को सूचना दी गई थी ।

थाना आमला के अंतर्गत एक ग्राम में गणित विषय के कोचिंग संचालक प्रकाश भोजकर ने अपनी ही कोचिंग की दसवीं कक्षा की 15 वर्षीय छात्रा के साथ बलात्कर कर उसे गर्भवती कर दिया. कॉलर द्वारा यह भी बताया गया कि आरोपी कोचिंग संचालक प्रकाश भोजकर द्वारा उक्त छात्रा का गर्भपात बैतूल के निजी चिकित्सालय में कराया गया।

पुलिस अधीक्षक ने अज्ञात कॉलर की प्रशंसा की: सूचना प्राप्त होने पर पुलिस अधीक्षक द्वारा एसडीओ (पी) मुलताई नम्रता सोंधिया को प्रकरण की विवेचना और सत्यता की जांच करने हेतु निर्देशित किया गया ।

पुलिस द्वारा उक्त मामले को तत्काल संज्ञान में लेते हुए प्रकरण दर्ज कर जांच उपरांत आरोपी को सलाखों के पीछे भेजा गया है ।

पुलिस अधीक्षक द्वारा उक्त अपराध की जानकारी देने पर अज्ञात कॉलर की प्रशंसा की गई, साथ ही किसी भी प्रकार के अपराध हेतु सजग, जागरुक एवं निर्भीक होकर पुलिस से सूचना साझा करने हेतु अनुरोध किया. पुलिस ने अस्पताल पर मारा छापा ।

गर्भपात का मामला सामना आने पर बुधवार शाम को पुलिस ने उस अस्पताल पर भी छापामारा है, जहां पर छात्रा का गर्भपात कराया गया था । मुलताई एसडीओपी के नेतृत्व में पहुंची पुलिस टीम द्वारा यहां पर डॉक्टरों एवं स्टाफ से पूछताछ की जा रही है, साथ ही दस्तावेज भी खंगाले जा रहे हैं ।

लिंक रोड स्थित इस अस्पताल पर छापे की खबर के बाद कई चिकित्सक भी यहां पहुंचे हैं और जानकारी ले रहे हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *