नेपाल हादसे में मृत कारोबारी दम्पत्ति का, गमगीन माहौल में अलीगढ़ में हुआ अंतिम संस्कार

नेपाल के धाढिंग में बीते रविवार को हुए सड़क हादसे में जान गंवाने वाले कारोबारी व उनकी पत्नी के शव आज अलीगढ़ लाए गए। शवों को देख घर में चीख-पुकार मच गई। हर किसी की आंख नम हो गईं। शोक में बाजार को बंद रखा गया।

गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार किया गया।सासनी गेट थाना क्षेत्र के जयगंज के श्रोती वाली गली निवासी किराना कारोबारी राकेश अग्रवाल 20 अप्रैल को अपनी पत्नी साधना अग्रवाल और कासगंज के अमापुर निवासी साढू (पत्नी की बहन के पति) विमल अग्रवाल और साली संध्या अग्रवाल के साथ नेपाल घूमने गए थे।

रविवार की दोपहर काठमांडू से करीब 40 किलोमीटर दूर धाढिंग इलाके में घूमने जा रहे थे। दोनों दंपति नेपाल की स्थानीय टैक्सी में सवार थे। टैक्सी अचानक तेज रफ्तार से आ रही बस से टकरा गई।

जिसमें टैक्सी चालक व किराना कारोबारी समित पांचों लोगों की मौत हो गई थी। कारोबारी के बड़े बेटे अक्षय ने बताया कि शवों की शिनाख्त कपड़ों के आधार पर की गई थी। पोस्टमार्टम प्रक्रिया पूरी होने के बाद शव वापस लाए गए।

बुधवार सुबह करीब आठ बजे जैसे ही दोनों शव घर पहुंचे तो हर किसी की आंखों से आंसू निकल पड़े। अंतिम दर्शन कराए जाने के बाद शवयात्रा सराय हरनारायण स्थित श्मशान पहुंची। जहां दोनों शवों का अंतिम संस्कार किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *