प्र‍िंंस‍ि‍पल ने सहायक अध्‍यापक को घसीटकर पीटा, बच्‍चों के सामने हुआ तमाशा

बाराबंकी । उपस्थिति पंजिका पर हस्ताक्षर करने को लेकर प्रधानाचार्य व सहायक अध्यापक आपस में भिड़ गए। विद्यालय के कार्यालय में दोनों के बीच कहासुनी शुरू हुई। प्रधानाचार्य ने सहायक अध्यापक को बरामदे में घसीटकर बच्चों के सामने पिटाई की। विद्यालय के अन्य शिक्षकों ने बीच-बचाव कराया। सूचना पीआरवी को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची तो प्रधानाचार्य नदारद मिले। उधर, बीएसए संतोष देव पांडेय ने बीइओ से प्रकरण की रिपोर्ट तलब की है। बीइओ ने छुट्टी पर होने का हवाला देकर विद्यालय संकुल प्रभारी को भेजने की बात कही है। कई विद्यालय के शिक्षक मौके पर पहुंचे। दोनों पक्ष थाने में मौजूद हैं।

सहायक अध्‍यापक ने बुलाई पीआरवी

सहायक अध्यापक ने मामले की सूचना पीआरवी को दी। पीआरवी के मौके पर पहुंचने पर प्रधानाचार्य विद्यालय से नदारद मिले। पुलिस से बताया गया कि मारपीट के बाद वह विद्यालय से गांव की ओर चले गए। घटना के बाद कई विद्यालय के शिक्षक मौके पर पहुंचे। विद्यालय में तहरीर लिखी गई। इसके बाद सहायक अध्यापक को लेकर शिक्षक थाने गए।

दोष‍ी श‍िक्षक के वि‍रुद्ध होगी कार्रवाई

बीइओ प्रमोद उपाध्याय ने बताया कि मामला संज्ञान में है। वह छुट्टी पर हैं, संकुल प्रभारी को मौके पर भेजा गया है। दोषी शिक्षक के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। बीएसए संतोष देव पांडेय ने बताया कि प्रकरण की जांच कराकर कार्रवाई होगी। थानाध्यक्ष दुर्गा प्रसाद शुक्ल ने बताया कि दोनों पक्ष से तहरीर मिली है। मारपीट का आरोप लगाया गया है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *