वृंदावन:प्रख्यात धर्म प्रचारक देवकीनंदन ठाकुर को एक बार फिर जान से मारने की धमकी..

वृंदावन:प्रख्यात धर्म प्रचारक देवकीनंदन ठाकुर  को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। सऊदी अरब के फोन नंबर से आई कॉल में अज्ञात व्यक्ति ने हिंदू धर्म का प्रचार करने पर भागवत प्रवक्ता को बम से उड़ाने की धमकी दी है। यहां बताते चलें कि इन दिनों भागवत प्रवक्ता नवी मुंबई के खार नगर में भागवत प्रवचन कर रहे हैं। महाराष्ट्र पुलिस ने का कथा प्रवक्ता की शिकायत पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर सुरक्षा मुहैया करा दी है।

वृंदावन के प्रसिद्ध श्री प्रियकांत जू मंदिर के संस्थापक अध्यक्ष और प्रख्यात धर्म प्रचारक देवकीनंदन ठाकुर जी को शनिवार की दोपहर सऊदी अरब के फोन नंबर 966561190485 से कॉल आई। करीब डेढ़ मिनट की इस फोन कॉल में कालर ने मुस्लिम समुदाय के खिलाफ बोलने और हिंदू धर्म का प्रचार करने पर बम से उड़ाने की धमकी दी। धमकी की शिकायत भागवत प्रवक्ता द्वारा मुंबई पुलिस को लिखित रूप में दी गई। जिस पर कार्यवाही करते हुए मुंबई पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है।इसके साथ ही कथा प्रवक्ता को सुरक्षा मुहैया कराई गई है।

नवी मुंबई में कथा स्थल पर भारी पुलिसबल की तैनाती की गई है। इससे पहले भी श्री ठाकुर को कई बार धमकी मिल चुकी है। बीते अप्रैल माह में मुंबई के वाशिम इलाके में कथा के दौरान भी दुबई के नंबर से आई कॉल में अज्ञात व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी दी गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *