अलीगढ़:मैक्स-कार भिड़ंत में दो डाक्टर समेत नौ घायल…

 

मैक्स-कार भिड़ंत में दो डाक्टर समेत नौ घायल

अतरौली कोतवाली क्षेत्र में रामघाट रोड पर गांव ककेथल के निकट हुआ दर्दनाक हादसा
अतरौली कोतवाली क्षेत्र में सोमवार को दोपहर में गाँव ककेथल के निकट मैक्स और कार में आमने-सामने से भिड़ंत हो गई, जिसमें अतरौली सीएचसी के दो चिकित्सक और मैक्स सवार हाथरस के सात लोग घायल हो गए। मैक्स सवार सभी श्रद्धालु नरौरा से गंगा स्नान करके अपने घर लौट रहे थे। पुलिस ने घायलों को अतरौली सीएचसी में भर्ती कराया है।

केंद्र (सीएचसी) में कार्यरत चिकित्सक डा. सोवरन सिंह व डा. लक्ष्मी गौड़ सोमवार को दोपहर में राष्ट्रीय बाल स्वास्थ्य कार्यक्रम के तहत गांव रायपुर दलपतपुर स्थित प्राइमरी स्कूल में बच्चों को स्वास्थ्य परीक्षण करने अपनी कार से जा रहे थे। उसी दौरान गांव ककेथल के निकट रामघाट की और से आ रही मैक्स गाड़ी से उनकी कार की जोरदार भिड़ंत हो गई।

दोनों गाड़ी भिड़ने के बाद कार सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई और मैक्स रोड किनारे खाई में जाकर पलट गई। हादसे में कार सवार दोनों चिकित्सक व मैक्स गाड़ी में सवार फोरन सिंह, योगेश, कृष्णवीर, आरती दामिनी, आकाश,अशोक निवासीगण कोटा पट्ट मुरसान, हाथरस घायल हो गए। मैक्स में सवार सभी लोग नरौरा से गंगा स्नान करने के बाद अपने घर गांव कोटा पट्टू मुरसान लौट रहे थे। सड़क हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने में घायल सभी लोगों को अतरौली भर्ती कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *