ग्रामीणों में भारी आक्रोश व्याप्त, जाबर पिपरडीह प्रधान सहित ग्रामीणों ने बालू के लिये गाँव में खड़ी गाड़ियो के लिए किया विरोध

ग्रामीणों में भारी आक्रोश व्याप्त, जाबर पिपरडीह प्रधान सहित ग्रामीणों ने बालू के लिये गाँव में खड़ी गाड़ियो के लिए किया विरोध…….

डिजिटल भारत न्यूज़24x7LiVE- संवाददाता: कृपाशंकर अग्रहरि ( गुड्डू ) दुद्धी तहसील

खनन माफियाओं द्वारा नियम के विरुद्ध हो रहें बालू खनन पिपरडीह गाँव मे बालू साइड पर ग्रामीणों ने रात्रि में हो रहे खनन पर जताया विरोध…


तहसील दुद्धी जिला-सोनभद्र स्थानीय क्षेत्र दुद्धी के ऐतिहासिक कनहर नदी में हो रहे खनन को लेकर इन दिनों लगातार जांच के बाद अब ग्रामीणों ने विरोध जताना शुरू कर दिया है।

 

बीती रात्रि दुद्धी के कोरगी व पिपरडीह बालू खनन साइड से बालू लेकर जा रही ट्रकों को जाबर व पिपरडीह के ग्रामीणों ने रोक कर विरोध जताया। पिपरडीह ग्राम प्रधान ( प्रबंधक डीएलसी पब्लिक स्कूल ) श्रवण कुमार जाबर ग्राम प्रधान अजय कुमार (डोमन) पूर्व मंडल अध्यक्ष ने बताया कि ठेकेदार के द्वारा मनमानी रवैया से छुब्ध होकर सैकड़ो ग्रामीणों ने नाराजगी जताई है।

जबकि खनन क्षेत्रों में नियम के विरूद्ध कार्य किया जा रहा है। ग्रामीणों और प्रधान द्वारा इसकी सूचना प्रशासन को दी गई  है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *