एनकाउंटर मैं मारा गया विकास दुबे एसटीएफ की गाड़ी पलटने के बाद मुठभेड़

एनकाउंटर मैं मारा गया विकास दुबे एसटीएफ की गाड़ी पलटने के बाद मुठभेड़

डिजिटल भारत न्यूज़ 24 x7LiVE-
जिला संवाददाता- मुकेश द्विवेदी (राबर्ट्सगंज / सोनभद्र, उत्तर प्रदेश)

आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के मास्टरमाइंड विकास दुबे को लेकर कानपुर ला रही एसटीएफ के काफिले की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. हादसा कानपुर टोल प्लाजा से 25 किलोमीटर दूर हुआ है. बताया जा रहा है कि जो गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई है, उसमें विकास दुबे भी सवार था.

मौका-ए-वारदात पर मौजूद मीडिया से बात करते हुए एक एसटीएफ अफसर ने कहा कि इस गाड़ी में विकास दुबे सवार था. हालांकि, पुलिसकर्मी अभी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. फिलहाल घायलों को नजदीकी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर पुलिस के आला अफसर पहुंच गए हैं.

कैसे हुआ हादसा

हादसे को लेकर यूपी एसटीएफ के अफसर अभी कुछ बोलने से बच रहे हैं, लेकिन माना जा रहा है कि तेज बारिश और गाड़ी की रफ्तार तेज होने की वजह से गाड़ी पलट गई है. मीडिया की नजर से विकास दुबे को बचाने के लिए गाड़ी की रफ्तार काफी तेज थी. फिलहाल क्राइम स्पॉट पर किसी को जाने की इजाजत नहीं दी जा रही है.
विकास दुबे की डेड बॉडी को अस्पताल ले जाया गया है पुलिस और विकास दुबे के बीच मुठभेड़ जारी थी क्योंकि जिस गाड़ी ने विकास दुबे को कानपुर ले जाया जा रहा था वह गाड़ी पलट गई थी और विकास दुबे ने भागने का प्रयास किया था और अपने बगल में बैठे पुलिसकर्मी की बंदूक छीनने की कोशिश की और भागने के प्रयास में पुलिस ने विकास दुबे के सीने पर गोली मार दी विकास दुबे की हालत पहले तो गंभीर थी लेकिन कुछ समय बाद खबर आई कि विकास दुबे की मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *