पत्रकार अजीत कुशवाहा की सिपाहियों ने बेरहमी से की पिटाई

पत्रकार अजीत कुशवाहा की सिपाहियों ने बेरहमी से की पिटाई

DIGITAL BHARAT NEWS 24x7LiVE- सह- संपादक- संतोष सिंह
रेणुकूट/सोनभद्र (मणिशंकर सिन्हा) : स्थानिय क्षेत्र में उस वक्त हडकंप मच गया जब लाकडाउन में तैनात सिपाहियों ने पत्रकार अजीत कुशवाहा की बेरहमी से पिटाई कर दी। सूत्रों के माने तो पत्रकार अजीत कुशवाहा की दर्जी मार्केट के समीप (मगध आप्टिकल) के नाम से दुकान है। समयानुसार शाम 6 बजे दुकान बंद करने का प्रशासन की तरफ से सभी को निर्देश दिया गया है।

 

जिसको लेकर कुछ कथित सिपाहियों ने गस्त कर सभी को दुकान बंद करवाने को लेकर प्रेरित करना शुरू किया, जब पिड़ीत पत्रकार की दुकान पहुंच दुकान बंद करने को कहां तो उसी में सिपासियों व पिड़ीत के बीच तूं-तूं मै-मै हो गयी और सिपाहियों ने अपने साथियों सही पीड़ित पत्रकार के उपर अपने डंडे से बेरहमी से पिटाई कर दी।

जिससे पीड़ित पत्रकार बुरी तरह से घायल हो गये जब काफी भीड़ इक्कठा होने लगी तो कुछ सिपाही जनता को भी लाठी डंडे के बल पर भगाया, सूचना पाते ही थाना प्रभारी अभय नारायण तिवारी v चौकी प्रभारी गिरधारी सिंह ने वहां पहुंच कर बीच बचाव करते हुए पीड़ित पत्रकार को अपनी ही गाड़ी से हस्पिटल लेे गए जहां उनका इलाज होने के बाद मेडिकल जॉच हेतु भेज दिया गया। इस मामले से स्थानिय लोगो सहित कलमकारों ने इसकी नींदा की और सिपाहियों पर उचित कार्यवाही की मांग की। वही CO पिपरी ने पत्रकारों के संघ बैठक कर उचित कार्यवाही करते हुए तीन कांस्टेबल सूरज, अखिलेश, आदित्य को सस्पेंड कर तीनो के खिलाफ मामला दर्ज कराते हुए उचित न्याय का आश्वाशन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *