विवाहिता ने लगाया सामुहिक दुष्कर्म का आरोप, 3 लोगों पर हुआ मुकदमा पंजीकृत 

विवाहिता ने लगाया सामुहिक दुष्कर्म का आरोप, 3 लोगों पर हुआ मुकदमा पंजीकृत

डिजिटल भारत न्यूज़24x7LiVE– संवाददाता- कृपाशंकर अग्रहरि ( गुड्डू ) दुद्धी

दुद्धी । दुद्धी कोतवाली में एक विवाहिता ने सामूहिक दुष्कर्म की तहरीर देकर हड़कम्प मचा दी । महिला का आरोप है कि उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ है । तहरीर मिलने के बाद पुलिस अब महिला का मेडिकल जांच कराने के लिए तैयारी कर रही है । साथ ही महिला का 164 का भी बयान दर्ज किया जाएगा, ताकि आगे की जांच सही दिशा में हो सके।

पूरे मामले की गंभीरता को देखते हुए शाम अपर पुलिस अधीक्षक नक्सल डॉ राजीव सिंह ने प्रेसवार्ता कर पूरे घटना क्रम को लेकर जानकारी दी ।

एएसपी नक्सल ने बताया कि पीड़िता की शादी वर्ष 2015 में हुई थी, लेकिन दहेज को लेकर अनबन के बाद लड़की घर चली आयी । जिस सम्बन्ध में लड़की की तरफ से दहेज को लेकर मुकदमा भी लिखाया गया था ।
श्री सिंह ने बताया कि उसके बाद स्थानीय कस्बे का एक युवक उक्त महिला के साथ शादी करने का झांसा देकर लगातार उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाया । जिसकी बाद में मौत हो गई। एएसपी ने बताया कि पीड़िता के मुताबिक युवक की मौत के बाद उसके अन्य भाइयों ने भी उस महिला के साथ बारी-बारी से सम्बंध बनाया।


अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि तीन आरोपियों के विरुद्ध धारा 376D, 323, 504,506, 3(2)(5)sc/st act. के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और मेडिकल के लिए महिला को भेजा जा रहा है ।साथ ही महिला का 164 का बयान भी कराया जाएगा । जिसके बाद आगे कार्यवाही की जाएगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *